गुरुवार शाम मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मधवापुर के पास ट्रैक्टर और बोलेरो में भिड़ंत हो गई जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।
Tractor और Bolero की भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़े, चालक चोटिल

LUCKNOW. गुरुवार शाम मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मधवापुर के पास ट्रैक्टर और बोलेरो में भिड़ंत हो गई जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। कंडक्टर कुलदीप यादव ने बताया कि वह निर्मलपुर पोस्ट गौसगंज थाना कछौना जनपद हरदोई के रहने वाले हैं और बाराबंकी से वापस घर जा रहे थे।

बाराबंकी से कछौना, हरदोई घर वापस जा रहे थे

ड्राइवर सचिन कुमार गुप्ता ने बताया कि अपनी साइड में जा रहे थे कि अचानक सामने से आ रहे ट्रैक्टर के ड्राइवर ने दाहिनी ओर मोड़ दिया जिससे आमने-सामने भिड़ंत हो गई। गाड़ी का इंजन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। बोलेरो में प्लास्टिक के 10 डिब्बे होने के कारण आशंका व्यक्त की जा रही थी कि शायद वह बाराबंकी से पिपरमिंट का तेल बेच कर घर वापस जा रहे थे। 

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और घायल ड्राइवर को इलाज के लिए सीएससी मलिहाबाद पहुंचाया। ट्रैक्टर में नंबर नहीं थे जबकि बोलेरो का नंबर यूपी 30 एबी 8884 है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।