उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार की तड़के भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक मासूम सहित 5 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की गई जान

Lucknow. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Express-way) पर शनिवार की तड़के भयानक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में एक मासूम सहित 5 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इस घटना से आसपास के इलाके में  अफरा-तफरी मच गई। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद (Allahabad district) का रहने वाला है जो दिल्ली से लौट रहा था। कहा जा रहा है कि कार के डिवाइडर से टकराने के कारण यह भयानक हादसा हुआ है। खबरों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर हुई है। ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

ट्रक से टकराई कार

स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई। इसके बाद भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। कार में कुल 6 लोग सवार थे। कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे। इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे। यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं। 

सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है। हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोंगो की मौत हो गई है। प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है। यह ट्रक राजस्थान नंबर का है। उसके बारे में पता किया जा रहा है।