महापौर ने किया नाला सफाई कार्य का निरीक्षण, कठौता और पत्रकारपुरम नाले की दुबारा होगी सफाई
महापौर ने किया नाला सफाई कार्य का निरीक्षण, कठौता और पत्रकारपुरम नाले की दुबारा होगी सफाई

Lucknow. महापौर संयुक्ता भाटिया ने नालों की सफाई कार्य के निरीक्षण के क्रम में जोन 4 के विभिन्न नालों की सफाई कार्य का निरीक्षण कर अधिकारियो को कई जगह दुबारा सफाई कराने के लिए निर्देशित किया।  गोमती नगर के राम भवन पहुँची महापौर ने राम भवन के सामने स्थित नाला का निरीक्षण किया। 

इस दौरान उन्होंने नाले की परत तक सफाई करने के लिए नगर अभियंता को निर्देशित किया।इसके अतिरिक्त गवरी चौराहे पर पर स्थित नालों में पड़ी गंदगी देख  नाराजगी जताते हुए आर.आर विभाग द्वारा नाला दुबारा साफ करने के निर्देशित किया। इसके पश्चात महापौर संयुक्ता भाटिया ने रफी अहमद किदवई वार्ड के पत्रकार पुरम पर स्थित नाले की सफाई का कार्य देखा। 

विकास खंड में कर्नल रस्तोगी के आवास के सामने नाला साफ न होने पर उन्होंने अभियंता पर नाराजगी जताई। साथ ही इसे दुबारा सफाई के दिये निर्देश। इसके अतिरिक्त वहाँ पुलिया जाम मिली जिसे एलडीए द्वारा खुलवाकर सफाई कराने के लिए कहा। महापौर ने राजीव गांधी प्रथम के.के.एन होटल के पास स्थित नाले की सफाई कार्य का भी जायजा लिया। 

इसके पश्चात महापौर ने चिनहट द्वितीय वार्ड के नाला सफाई कार्य का निरीक्षण किया, कठौता पर स्थित नाले की दशा देखकर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई साथ ही नाले पर बने अवैध अतिक्रमण को हटाने के साथ ही बजबजाते नाले की दुबारा सफाई करने के लिए निर्देशित किया। 

इस दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ भाजपा पार्षद दल नेता राम कृष्ण यादव, पूर्व उपाध्यक्ष अरुण तिवारी, भाजपा नेता शैलेन्द्र वर्मा, मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र डब्बू , जोनल अधिकारी राजेश सिंह  नगर अभियंता महेश वर्मा भी उपस्थित रहे।