नोएडा से सटे गाजियाबाद आदित्य वर्ड सिटी एन एच 24, के निवासियों में साँप निकलने से भयानक खौफ लोग अपने घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं । अन लाक डाउन है तब भी लोगों में डर है
आदित्य वर्ड सिटी एन एच 24 के सेक्टर 1,2,3 के सोसाइटी के लोगों में साँप निकलने से भयानक खौफ

नोएडा. गाजियाबाद आदित्य वर्ड सिटी एन एच 24 , के सोसाइटी के लोगों में कोरोना की दहशत तो है ही साथ साँप भी फ्लेट के अंदर निकल रहे हैं। आज से 1,2,3 के फ्लेट के लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से यहां पर आस पास सफाई नही हो रही हैं जिससे घरों के अंदर साँप निकल रहे हैं। लोगों में कोरोना का तो डर है ही साँप निकलने से भयानक खौफ बढ़ता जा रहा है। रीना सिंह, राजेश, हरवेन्दर, सोसायटी के गार्डो ने भी बताया कि सेक्टर 1,2,3 के आस पास सफाई नहीं हो रही हैं जिसके कारण यहाँ साँप निकलते रहते हैं।                                                

बता दें कि जब से जनता कर्फ्यू, लाक डाउन हुआ है तब से सिक्योरिटी भी आधी हो गई  ,सफाई कर्मचारी भी कभी कभी दिखाई पड़ते सेक्टर 1.2.3 के आस पास बड़ी -बड़ी हरी घास दिखाई पड़ती हैं  ।वहाँ के निवासी कोरोना वायरस से  तो नही साँप के डर से जरूर मर जायेंगे ।आदित्य वर्ड सिटी के एफ टावर अरबन सोसायटी में  7/6/20 को कोरोना संक्रमित 2 केस  मिलने से  उक्त सोसायटी को अनिश्चित काल के लिए शिव प्रशाद शुक्ला इंसीडेंट कमांडर ने सील कर दिया है।