प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को देररात आई रिपोर्ट में 18 नए लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है, जिससे जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 405 पहुंच गई है।
नोएडा में कोरोना संक्रमण के 18 नए केस सामने आए, संक्रमितों की कुल संख्या 405 हुई

Noida. प्रदेश के नोएडा (Noida) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को देररात आई रिपोर्ट में 18 नए लोग कोरोना (Corona) से संक्रमित पाए गए है, जिससे जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 405 पहुंच गई है। वहीं, एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 21 से एक महिला और एक पुरुष, सेक्टर 49 से एक बच्ची और एक पुरुष, बिसहाड़ा से एक महिला और एक बच्ची, सालारपुर से दो पुरुष, सेक्टर 19 से एक युवती, बीटा फर्स्ट एक महिला, सेक्टर 122 से एक महिला संक्रमित, तुगलपुर गांव से एक महिला, सेक्टर 1 ग्रेटर नोएडा से एक पुरुष, सेक्टर 93 नोएडा से एक महिला, सेक्टर 12 से एक पुरुष, छिजारसी सेक्टर 63 से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

जिले में 105 एक्टिव केस

जिले में शनिवार को कुल मिलाकर 18 नए केस सामने आए हैं,  जबकि तीन लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। वहीं, जिले में 293 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 105 लोग अभी भी एक्टिव केस में हैं। जबकि क्रॉस नोटिफाइड केस 18 हैं। बता दें कि नोएडा में कोरोना वायरस लगातार पांव पसार रहा है। हरसंभव प्रयास के बाद भी जिले में लगातार केस मिलते जा रहे हैं।