दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में कोरोना ने दस्तक दे दिया है। उपराज्यपाल अनिल बैजल के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है।
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 कर्मचारी आए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Lieutenant Governor Anil Baijal) के दफ्तर में कोरोना (Covid-19) ने दस्तक दे दिया है। उपराज्यपाल अनिल बैजल के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं, जिसके बाद हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तत्काल अनिल बैजल (Anil Baijal) के कार्यालय को पूरी तरह सील कर दिया है। खबर यह भी है कि अन्य कर्मचारियों का टेस्ट कराया जाएगा।

दिल्ली -नोएडा बार्डर सील

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने दिल्ली-नोएडा बार्डर को पहले सील किया हुआ है। बार्डर पर आने-जाने वालों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस बिना पास वालों को नोएडा में प्रवेश की अनुमति नहीं दे रही है वहीं दिल्ली पुलिस भी पहचान पत्र देख रही है। आशंका जताई जा रही है कि उपराज्यपाल के दफ्तर में मामले पाए जाने के बाद दिल्ली में कोरोना को लेकर सतर्कता और बढ़ जाएगी।

देश में कोरोना के दो लाख के करीब मरीज

देश में मरीजों की संख्या का आंकड़ा अब तेजी के साथ बढ़ रहा है। अब मरीजों की संख्या 24 घंटे में 8 हजार केस सामने आ रहे हैं। वर्तमान में मरीजों की कुल संख्या 1 लाख 92 हजार के करीब है जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।